TimesSpeak.com

Welcome To The World Of News Articles

Bollywood Gajab Facts Latest News Life Style

1 लाख रुपये के जूते पहनता है ये स्टार

1 लाख रुपये के जूते पहनता है ये स्टार

Times speak
Third party image reference

फिल्मी दुनिया में सितारें काफी टशन में रहते हैं। करोड़ों में कमाई रखने वाले स्टार्स के खर्चे और पसंद भी लाखों में ही होती है।
ऐसे ही एक कलाकार को आज खबरों में देख आप हैरान रह जाएंगे कि वह करीब लाखों का तो सिर्फ जूता ही पहनता है। ये अपने आप में एक बड़ी बात है।
टीवी कलाकार गुरमीत चौधरी अपने लुक और एक्टिंग की वजह से फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। गुरमीत और देबिना इमेजिन टीवी के शो ‘रामायण’ में राम और सीता का किरदार निभाकर मशहूर हुए।
गुरमीत फैशन को लेकर भी काफी अपडेट रहते हैं। mensxp पर छपी रिपोर्ट के की माने तो गुरमीत ने 1 लाख 27 हजार के जूते पहने थे। इतने महंगे जूते अब तक किसी टीवी स्टार ने इवेंट में नहीं पहने। इतना ही नहीं गुरमीत हमेशा लाखों में ही चीजें खरीदते हैं।
गुरमीत के शौक बड़े अजब हैं कि वह कार शूज और गैज्टस को लेकर क्रेजी हैं। लाखों रूपए के जूते पहनकर गुरमीत ने लोगों को हैरान कर दिया था। इधर हीरोइनें में भी कम नहीं होती हैं जो करोड़ों के पर्स और ड्रेस पहनकर ही पार्टी में पहुंचती हैं।
गुरमीत वजह तुम हो फिल्म में कई बोल्ड सीन शूट किए थे। इसे लेकर खबरें आईं थी कि देबिना उनसे काफी नाराज हो गईं हैं।
बता दें, ‘रामायण’, ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘पुर्न विवाह’ जैसे शो में लीड रोल निभाने के बाद गुरमीत ने फिल्म खामोशियां (2015) से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। वजह तुम हो के बाद गुरमीत फिल्म ‘परी’ में नजर आने वाले हैं।

गुरमीत चौधरी के बारे में रोचक जानकारी

Times speak
Third party image reference

गुरमीत चौधरी एक भारतीय मॉडल टीवी कलाकर और अभिनेता है।

पृष्ठभूमि

गुरमीत चौधरी का जन्म भूमिहार ब्राह्मण परिवार में 22 फ़रवरी 1984 को  चंडीगढ़ में हुआ था।  यूँ तो गुरमीत जयरामपुर भागलपुर डिस्ट्रिक्ट  ताल्लुक रखते हैं।  गुरमीत का बचपन जबलपुर और चेन्नई में बीता है।

पारिवारिक जीवन

Times speak
Third party image reference

साल 2011 में गुरमीत और देबिना ने शादी की। गुरमीत ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था कि वो 17 साल की उम्र से देबिना को जानते हैं। उसी दौरान दोनों पैसे जोड़कर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने गए थे।
गुरमीत ने दो बेटियों को गोद लिया है। एक बेटी का नाम उन्होंने पूजा, तो दूसरी का लता रखा है। खबरों की मानें तो गुरमीत जल्द पलटन मूवी में दिखाई देंगे।

टीवी करियर 

गुरमीत चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी।  उनका पहला टेलीविजन रामायण था।  जिसमे उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था।  उसके बाद उन्होंने कई शो किये। गुरमीत छोटे पर्दे के सफल अभिनेता हैं।

फ़िल्मी करियर 

गुरमीत के फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2015 में महेश भट्ट की फिल्म की खामोशियाँ से हुई थीं।  इस फिल्म में गुरमीत के अलावा सपना पब्बी और अली फजल नज़र आये थे।  हालंकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

रियलिटी शोज़ 

टीवी और फिल्मों के अलावा गुरमीत ने कई रियलिटी शोज़ में हिस्सा लिया।  उन्होंने डांस बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा लिया, जिसके वह विजेता भी बने थे।  उसके बाद उन्हीने डांस बेस्ड रियलिटी शो नच बलिए में  अपनी बलिए देबिना के साथ हिस्सा लिया था।  वह यह शो जीते तो नहीं लेकिन फर्स्ट रनरअप जरूर रहे थे।  इसके आलावा उन्होंने  खतरों के खिलाडी-डर का ब्लॉकबस्टर में हिस्सा लिया।  जिसमे उन्हें बेस्ट परफॉर्मर का पुरुस्कार दिया गया और वह साथ ही शो के फर्स्ट रनरअप भी बने।

प्रसिद्ध शो 

रामायण,गीत-हुई सबसे पराई, पुनर्विवाह, कोई आप सा ,खतरों के खिलाडी-डर का ब्लॉकबस्टर, नच बलिए ,झलक दिखला जा

उम्मीद है आपको हमारी जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आई तो कमेंट करें और अपने दोस्तों से जरूर शेयर करें।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published.