TimesSpeak.com

Welcome To The World Of News Articles

Times speak
Bollywood Gajab Facts Latest News

बॉलीवुड की ये हेरोइन है माल्या की बेटी

बॉलीवुड की ये हेरोइन है माल्या की बेटी

Times speak
Source

बीते दिनों भारतीय बैंकों के कर्जदार और फरार उद्योगपति विजय माल्या को लेकर मुख्य सूचना आयुक्त ने वित्त मंत्रालय कोजमकर फटकार लगाई है। कहा गया है कि , पांच दिन के अंदर जानकारी दी जाए।

अगर आपके पास नहीं है तो आरबीआई और संबंधित बैंक को पत्र लिखो। अगले माह फिर से सुनवाई होगी। दरअसल, सतना के आरटीआई कार्यकर्ता राजीव खरे ने 16 मार्च 2016 को प्रधानमंत्री कार्यालय से जानकारी मांगी थी कि उद्योगपति विजय माल्या ने किस-किस बैंक से कितना ऋण लिया? इसके विरुद्ध गारंटी क्या रखी? गारंटर कौन था? इस पत्र को प्रधानमंत्री कार्यालय ने वित्त मंत्रालय को जानकारी के लिए भेज दिया।

विजय माल्या का नाम आते ही, पैसा, पार्टी और मॉडल्स की तस्वीरें दिमाग में आने लगती है। विजय माल्या की लग्जरी लाइफ की चर्चा हर तरफ होती है। आज माल्या की इमेज एक डिफॉल्टर के रूप में बन गई है। लिकर किंग के नाम से मशहूर विजय माल्या व्यापार से ज्यादा अपनी लग्जरी लाइफ, दौलत और शोहरत को लेकर चर्चा में रहते थे। करीब 9000 करोड़ रुपए का लोन डिफॉल्ट करने वाले विजय माल्या को कार लवर भी कहा जाता है।

Times speak
Source

माल्या के पास करीब 260 कारें, बाइक और रेस कार हैं। इस कलेक्शन को एक प्राइवेट म्यूजियम में सुरक्षित रखा गया है। माल्या का यह म्यूजियम कैलिफोर्निया में है। विजय माल्या का कार कलेक्शन साल 1913 की रॉल्स रॉयस कार की खरीद से शुरू हो गया था। माल्या का कलेक्शन इतना बड़ा हो गया था कि 1992 में उन्होंने कार कलेक्शन की देखरेख के लिए मैनेजर भी नियुक्त किया। माल्या की कुछ स्पोर्ट्स कारें इस वक्त 10 देशों में सुरक्षित हैं।

Times speak
Source

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का मशहूर बिजनेसमैन विजय माल्या के साथ खास रिश्ता है। यह रिश्ता बेटी का है। माल्या के साथ उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी तब कई लोगों ने हीरोइन के बिजनेस टायकून के साथ रिश्ते पर सवाल उठाए थे। वैसे कम लोग जानते हैं कि उन्होंने समीरा का कन्यादान किया था। समीरा उनकी रिश्तेदार हैं। वह विजय माल्या को अंकल कहकर पुकारती हैं।

Times speak
Source

वैसे तो माल्‍या की लाइफ में लड़कियों की कमी नहीं रही, लेकिन तीन खूबसूरत मह‍लिाओं पर वे सबसे ज्यादा फिदा रहे। उनका जन्‍म भारत में 18 दिसम्बर, 1955 को हुआ था। माल्‍या बिनेस किंगफिशर एयरलाइंस के अध्यक्ष व उद्योगपति विट्ठल माल्या के बेटे हैं। लैविस लाइफस्‍टाइल, नाइटलाइफ जीने वाले माल्‍या की लाइफ में तमाम लड़कियां रहीं हैं। विजय माल्‍या की लाइफ में समीरा त्याबजी का एक खास स्‍थान रहा है। समीरा एयर इंडिया एयरलाइंस की एयर होस्टेस थीं। यह देखने में बहुत ज्‍यादा सुंदर थीं। ऐसे में जबमाल्‍या ने इन्‍हें देखा तो पहली ही नजर में इनके दीवाने हो गए। समीरा त्याबजी के प्‍यार में डूबे विजय माल्‍या ने 1986 में इनसे शादी रचा ली। दोनों एक दूसरे के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रहे थे। इन्‍हें 1987 में एक बेटा स‍िद्धार्थ माल्‍या भी हुआ लेकिन वक्‍त के साथ यह रि‍श्‍ता डगमगा गया था।

समीरा रेड्डी

Times speak
Source

समीरा रेड्डी का जन्म 14 दिसम्बर 1980 को भारत में हुआ। समीरा रेड्डी एक भारतीय अभिनेत्री हैं। जो मुख्यतः हिन्दी फ़िल्मों में नजर आती हैं। समीरा रेड्डी बॉलीवुड की एक ग्लॅमरैस अभिनेत्री हैं।

Times speak
Source

समीरा का जन्म 1980 में राजमुंदरी, आन्ध्र प्रदेश में तेलुगू रेड्डी परिवार में हुआ। उनकी एक बड़ी बहन सुषमा रेड्डी है। 2014 में समीरा रेड्डी ने अक्षय वर्दे से विवाह कर लिया। मई 2015 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया।

फिल्में

2012 में तेज

2010 में आक्रोश

2009 में दे दना दन

2008 में एक दो तीन

2008 में रेस

2007 में बेनाम

2007 में माइग्रेशन

2007 में फूल एन फाइनल

2006 में नक्शा

2006 में टैक्सी नम्बर ९२११

2005 में जय चिरंजीवा

2005 में कालपुरुष

2005 में नो एन्ट्री

2004 में मुसाफ़िर

2004 में प्लान

2003 में डरना मना है

2002 में मैंने दिल तुझको दिया

उम्मीद है आपको हमारी पोस्ट पसंद आई होगी। अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई तो कमेंट करें और अपने दोस्तों से जरूर करें।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published.