TimesSpeak.com

Welcome To The World Of News Articles

Bollywood Gajab Facts Latest News

इनको सलमान खान ने भिजवाया स्पेशल गिफ्ट, देखिये

इनको सलमान खान ने भिजवाया स्पेशल गिफ्ट, देखिये

Times speak
Source

टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 11 को शिल्पा शिंदे ने जीता है । ऐसा पहली बार हुआ है कि सलमान की किसी फेवरेट कंटेस्टेंट ने शो जीता है । अब ये तो सबको पता ही है कि बिग बॉस के वक्त भी और बिग बॉस के बाद भी सलमान शिल्पा पर कितना प्यार दिखा रहे हैं । कहा तो ये भी जा रहा है कि सलमान ने शिल्पा को काम दिलाने का भी वादा कर दिया है ।

टीवी शो ‘भाबी जी घर पर है’ से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम कर लिया है। टीवी एक्ट्रेस हिना खान को हराकर शिल्पा ने यह टाइटल अपने नाम कर 44 लाख की धनराशि भी जीती है। 105 दिन बिग बॉस के घर पर कैद रहने के बाद शिल्पा अब अपने फ्रैंड्स और फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं।

Times speak
Source

साथ निभाया साथिया’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘शक्ति- अस्तित्व एक एहसास की’ जैसे शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी में शिल्पा स्कर्ट और स्लिट कुर्ती लुक में नजर आईं। पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें शिल्पा जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. साडी गली…, बलम पिचकारी.. से लेकर राधा.. जैसे बॉलीवुड गानों पर शिल्पा अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं।
मालूम हो कि, शिल्पा को असली पॉपुलैरिटी छोटे पर्दे से मिली, लेकिन बिग बॉस 11 जीतने के बाद उनका मानना है कि अब वह टीवी पर नहीं लौटेंगी। ‘भाबीजी घर पर हैं’ को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन शो में शिल्पा काम नहीं करना चाहती। अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं।
शिल्पा के मुताबिक, “मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी। कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों (भाबीजी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर इशारा करते हुए) ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं. मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती।”

शिल्पा शिंदे

Times speak
Source

शिल्पा शिंदे एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। वैसे तो 1999 में शिल्पा ने टेलीविज़न में पदार्पण किया, लेकिन स्टार प्लस के धारावाहिक भाभी (2002-08) में एक नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए सुर्खियों में आई। इसके बाद वे स्टार प्लस के दूसरे धारावाहिक “कभी आये ना जुदाई” (2001-03) में अभिनय किया। “संजीवनी” (2002-05) और ऐतिहासिक नाटक “आम्रपाली” (2002) में निभाये भूमिकाओं ने टेलीविजन उद्योग में उनकी स्थिति को मजबूत कर दिया। शिल्पा शिंदे को “भाभी जी घर पर है!” पर अंगुरी भाभी के भूमिका के लिये काफी लोकप्रिय हो गई। निर्माता के साथ कई मुद्दों में असहमति के बाद उन्होंने 2009 में इस धारावाहिक को छोड़ दिया। शिंदे ने दो तेलुगू फिल्मों छिन्ना और शिवानी में भी काम किया है।
टेलीविज़न में एक साल से अधिक समय के बाद, अक्टूबर 2017 में, शिल्पा भारतीय रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 11पर एक भागीदार बन कर आई और 14 जनवरी 2018 को विजेता घोषित कि गई।

व्यक्तिगत जीवन

शिल्पा शिंदे, टीवी एक्टर रोमित राज एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए और फिर यह रिश्ता शादी तक जा पहुंचा। 2009 में न सिर्फ दोनों की शादी की तारीख और जगह तय हो चुके थे बल्कि कार्ड भी छप चुके थे। परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में जोड़े ने 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला किया था। लेकिन उसी साल करवाचौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया।

Times apeak
Source

अब लीजिए सलमान ने एक्स अंगूरी भाभीजी के लिए एक तोहफा भेजा है । जी हां, हाल ही में सलमान ने शिल्पा शिंदे को एक गिफ्ट भेजा है । सलमान ने शिल्पा को चौंकाने वाला गिफ्ट उनके घर भेजा है।
इस गिफ्ट में सलमान ने एक बॉक्स भेजा है जिसमें एक केक हैं। ये कोई साधारण केक नहीं है। ये केक बिग बॉस की ट्रॉफी वाला केक है।
खैर अब सलमान का ये प्यार देख शिल्पा भी काफी खुश हुई हैं । फिलहाल फैंस को इंतजार है कि कब शिल्पा पर्दे पर एक बार फिर से नजर आएंगी ।

उम्मीद है आपको हमारी पोस्ट पसंद आई होगी। अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई तो कमेंट में बताएं और अपने दोस्तों से जरूर शेयर करें।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published.