TimesSpeak.com

Welcome To The World Of News Articles

Bollywood

श्रीदेवी की मौत का सच दुर्घटना या हत्या

श्रीदेवी की मौत का सच दुर्घटना या हत्या

Google Image

जिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार सबको था आख़िरकार वो सामने आ ही गयी है।
जिस खबर ने भारत के कई लोगों को हिला कर रख दिया है उस श्रीदेवी मृत्यु मामले में आया है वो सच जो कईयों की अपेक्षाओ से एकदम अलग है। आख़िरकार वो सच सामने आ ही गया जिसके चलते भारत की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री की असमय मृत्यु हो गयी थी जो न सिर्फ मीडिया बल्कि सोशल मीडिया की भी सुर्खियाँ बन गयी हैं।
ज्ञात हो कि शुरुआत में हार्ट अटैक को बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत का कारण माना जा रहा था। पर अब सूत्रों से पता चला है कि श्रीदेवी की मौत बाथरूम के बाथ टब में डूबने से हुई। सबसे ख़ास बात ये है की उनके ब्लड में अल्कोहल के अंश पाए गये है जिस से पता चलता है की शायद उन्होंने शराब पी रखी थी। ये समाचार गल्फ न्यूज़ ने दुबई पुलिस के प्रमाणिक बयानों के आधार पर प्रकाशित किया है जिसमे बताया जा रहा है की वो कार्डियक अटैक के बाद बाथटब में गिर गयी और वहाँ से डूबने से उनकी मौत हो गयी। श्री देवी दुबई के जुमैरा अमीरात टावर होटल में ठहरी हुई थीं। बोनी कपूर साथ में थे उनके जब श्रीदेवी थोड़ी देर के लिए वॉशरूम चली गईं लेकिन बहुत देर तक जब श्रीदेवी बाहर नहीं आईं, तो बोनी कपूर ने उन्हें आवाज दी, जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोला। अंदर जाकर देखने पर श्रीदेवी पानी से भरे हुए बाथटब में गिरी हुईं मिलीं।
दुबई में लगभग सभी औपचारिकतायें पूरी हो चुकी हैं और देर रात उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई पहुंच सकता है। दुबई के नामी समाचार माध्यम खलीज टाइम्स ने श्रीदेवी की मौत के बारे में अपनी विस्तृत रिपोर्ट जारी की है जिसके अनुसार बोनी कपूर शनिवार की शाम अपनी पत्नी श्रीदेवी को सरप्राइज डिनर के लिए ले जाने वाले थे। लेकिन जब वह श्रीदेवी के कमरे में पहुंचे तो वह वॉशरूम में गिरी हुईं मिलीं। फिर उन्हें दुबई के राशिद अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यूएई के अधिकारियों ने इस बात का खुलासा किया है कि श्रीदेवी के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि कार्डियक अरेस्ट के बाद श्रीदेवी वॉशरूम में बाथटब में गिर गई थीं। उनके ब्लड में अल्कोहल के अंश पाए गए हैं।

श्रीदेवी की मौत कहीं हत्या तो नहीं

Google Image

जिन परिस्थितियों में श्रीदेवी की मौत हुई है उससे ऐसा लगता है जैसे श्रीदेवी की मौत एक दुर्घटना नहीं हत्या हो। खैर अब मसला जो भी हो यह तो समय बताएगा।

राजकीय सम्मान से होगी अंतिम विदाई

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी आज अपनी अंतिम यात्रा पर हैं। मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस क्रिमेटोरियम में उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं। श्माशान घाट पर फॉगिंग मशीन का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा घाट की साफ-सफाई भी की गई है।इस बात की जानकारी न्यूज एंजेसी एएनआई ने ट्वीट कर दी है।

उम्मीद है आपको हमारी जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आई तो कमेंट करें और अपने दोस्तों से शेयर करें।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published.