TimesSpeak.com

Welcome To The World Of News Articles

Bollywood

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की अन्तिम विदाई की तस्वीरें

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की अन्तिम विदाई की तस्वीरें.

Times speak
श्रीदेवी की अंतिम फ़ोटो

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा व लाखों दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका शव दुबई से 4 दिन बाद कल रात को मुंबई लाया गया था। आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन स्पोट्र्स क्लब में रखा गया है। 12:30 बजे तक श्रीदेवी को अंतिम विदाई दी जाएगी। इसके बाद अंतिम यात्रा शुरू होगी और 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर अंत्येष्टि होगी।

Times speak
कपूर परिवार

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए हजारों का तादात में उनके फैंस की भीड़ लगी हुई है। हर कोई उनके अंतिम दर्शन करने को बेताब है। क्लव में कई बड़े सितारे भी उनके दर्शन के लिए पहुंच रहे है। बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अनिल अम्बानी के एक निजी विमान से रात को मुंबई पहुंचा। भाभी का पार्थिव शरीर घर लाने के लिए फिल्म अभिनेता और श्रीदेवी के देवर अनिल कपूर मुंबई हवाईअड्डे पर पहुंचे। दिग्गज अभिनेत्री का निधन शनिवार रात दुबई के एक होटल में दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुआ था। वह अपने परिवार के साथ वहां बोनी कपूर के भांजे की शादी में शामिल होने गई थीं। शादी समारोह के दो दिन बाद यह हादसा हुआ।

अर्जुन कपूर ने दी बहनों को सांतत्वना

Times speak
अर्जुन कपूर अपनी बहनो के साथ

अर्जुन कपूर ने फ़ोन लगाकर अपनी दोनों बहनो को सांतत्वना दी है। और वो बोनी कपूर के साथ नजर भी आये।

बॉलीवुड की कई हस्तियों ने किये अंतिम दर्शन

Times speak
बॉलीवुड की हस्तियां

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड समेत पूरा भारत दुखी है। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई आ चुका है। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को एयरपोर्ट से सीधे उनके लोखंडवाला के घर ग्रीन एकर्स लाया गया। खबर है कि उनके पार्थिव शरीर के घर पहुंचने से पहले परिवार के कई सदस्य बोनी कपूर के आवास पर पहुंच चुके थे जिनमें उनकी दोनों बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published.