TimesSpeak.com

Welcome To The World Of News Articles

Bollywood India Latest News

इस अभिनेता को पहले से हो गया था आभास श्रीदेवी की मौत का

इस अभिनेता को पहले से हो गया था आभास श्रीदेवी की मौत का

Google Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 55 साल की अदाकारा अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक शादी में शरीक होने गई थीं। अचानक श्रीदेवी के निधन की खबर से बॉलीवुड जगत समेत उनके प्रशंसक स्तब्ध हैं।

● मुंबई स्थित श्रीदेवी के घर पर उनके रिश्तेदार और नजदीकी पहुंचने लगे हैं। जहां अभी श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर मौजूद हैं।

● बीते रविवार को ही बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी छोटी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं।

इस एक्टर को हो गया था आभास

Times speak
Third party image reference

कहते हैं ना कि कुछ चीज़ों को आप उस समय नहीं समझा सकते लेकिन बाद में उनका अर्थ निकल ही आता है। अमिताभ बच्चन ने 5 घंटे पहले एक ट्वीट किया जिसका कोई मतलब नहीं था। लेकिन इस ट्वीट के ठीक 2 घंटे बाद श्रीदेवी की मौत की खबर आई।
अब ट्विटर का मानना है कि अमिताभ बच्चन को श्रीदेवी की मौत का आभास था। दरअसल, पांच घंटा पहले अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया – एक अजीब सी घबराहट हो रही है।
गौरतलब है कि बच्चन साहब का पूरा परिवार मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने दुबई गया था। अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन और जया बच्चन सभी इस शादी में शामिल थे।
श्रीदेवी बच्चन परिवार के काफी करीब मानी जाती हैं। वैसे कहते हैं ना कि घर के बड़े को हमेशा कुछ गलत होने के आभास जल्दी होते हैं। खासतौर से एक उम्र के बाद, इन सभी चीज़ों से संबंध ज़्यादा हो जाता है।
अब हो सकता है कि अमिताभ बच्चन का ट्वीट यूं ही रहा हो, या फिर सच में उन्हें किसी अनहोनी का आभास हुआ हो। गौरतलब है कि श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी के लिए परिवार सहित दुबई गई थी जहां दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया।

श्रीदेवी एक ज़िंदादिल सख्सियत

Google Image

श्रीदेवी एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री थीं जिन्होंने तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और हिन्दी सिनेमा में काम किया था। 1975 की फिल्म जूली से उन्होंने हिन्दी सिनेमा में बाल अभिनेत्री के रूप में प्रवेश किया था। अपनी पहली फिल्म मून्द्र्हु मुदिछु नामक तमिल में थी। श्रीदेवी का बॉलीवुड में प्रवेश 1978 की फिल्म सोलहवाँ सावन से हुआ। लेकिन उन्हे सबसे अधिक पहचान 1983 की फिल्म हिम्मतवाला से मिली। सदमा, नागिन,निगाहें, मिस्टर इन्डिया, चालबाज़, लम्हे, खुदा गावाह और जुदाई उनकी प्रसिद्ध फ़िल्में हैं। 2013 में सरकार ने उन्हें पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया। श्रीदेवी अब तक पाँच फिल्मफेयर इनाम भी प्राप्त कर चुकी हैं।

संजय दत्त के साथ फिल्म करने में घबराती थी

Times speak
Third party image reference

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने से दुबई में निधन हो गया। 54 साल की श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ रविवार को दुबई में की शादी में शरीक होने गई थीं। श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर से बॉलीवुड समेत उनके फैन्स गहरे सदमे में हैं। 2017 में श्रीदेवी को फिल्मों में 50 साल पूरे हुए थे। 1967 में उन्होंने महज 4 साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘थुनइवन’ में काम किया था। इस वजह से के साथ काम करने से घबराती थीं श्रीदेवी…

श्रीदेवी के 50 साल के फिल्मी करियर में ऐसी कई घटनाएं हैं, जो काफी दिलचस्प हैं। मसलन, एक बार फिल्म ‘हिम्मतवाला’ (1983) की शूटिंग के दौरान संजय दत्त अचानक श्रीदेवी के होटल के कमरे में पहुंचे और जोर-जोर से उनका दरवाजा पीटने लगे थे। जब श्रीदेवी ने गेट खोला तो संजय को नशे में देखकर वो बेहद डर गई थीं। संजय इसी हालत में उनके कमरे में घुस गए थे।

Google Image

● दरअसल उस दौर में संजय दत्त श्रीदेवी के बड़े फैन थे। जैसे ही उन्हें पता चला कि श्रीदेवी जितेन्द्र के साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’ की शूटिंग कर रही हैं, तो वो उनसे मिलने सेट पर ही जा पहुंचे थे।

● ये वो वक्त था, जब संजय दत्त काफी शराब पीने लगे थे और इसी हालत में वो श्रीदेवी से मिलने उनके कमरे तक पहुंच गए थे।

● एक इंटरव्यू में संजय ने बताया था कि श्रीदेवी के कमरे में पहुंचकर मैंने उनसे क्या कहा और किस तरह का बर्ताव किया, ये तो मुझे भी याद नहीं लेकिन इस वाकये के बाद वो काफी घबरा गई थीं और उन्होंने डर के मारे दरवाजा बंद कर लिया था।

● संजय दत्त से श्रीदेवी की यह पहली मुलाकात थी, लेकिन श्रीदेवी के लिए यह एक्सपीरियंस इतना खराब रहा कि उन्होंने संजय दत्त के साथ किसी भी फिल्म में काम ना करने का फैसला किया।

आप सभी श्रीदेवी जी को अपनी श्रद्धांजलि दे सकते हैं।

1 COMMENTS

  1. Mai dil se Sri DEVI ke liye bhagwan se dua karta hu ki unki atma ko santi de waise mai unke bare me jyada to nhi janta lekin mai itna jarur janta hu ki bo dil ke bahut achhi the

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published.